Header Ads

One AppZ क्या है ? और इससे पैसे कैसे Redeem करते है ? How To Redeem ONEAPPZ Balance?

One AppZ क्या है ? और इससे पैसे कैसे Redeem करते है ? How To Redeem ONEAPPZ Balance?


हैलो दोस्तों, BARBHUIYA TECHNICAL में आपका स्वागत है आज आपको इस पोस्ट ONEAPPZ Kya Hai के बारे में बताएँगे अगर आप भी जानना चाहते है की OneAppZ Account Kaise Banaye तो आप बिल्कुल सही पोस्ट पढ़ रहे है इस पोस्ट के जरिये आपको हम इसकी पूरी जानकरी देंगे।

आप ये रेफरल कोड [rM83] डालेंगे तो आपको #BarbhuiyaTechnical की तरफ से इनाम प्राप्त होगा वो भी बिलकुल मुफ्त!

OneAPPZ Se UC OR Paise Kaise Kamaye यह हम इस पोस्ट के माध्यम से आज आपको बिल्कुल आसान सी भाषा में समझाएँगे। आशा करते है की आपको हमारी सभी पोस्ट पसंद आ रही होगी, और हमें उम्मीद है की आप आगे भी हमारे ब्लॉग पर आने वाली सारी पोस्ट पसंद करते रहे।

आज आपको हम OneAppz Ke Bare Me बताने जा रहे है जिससे आप हजारों रुपये कमा सकते है। अगर आप इसका अच्छे से उपयोग करते है तो आप हजारों रुपये से भी ज्यादा कमा सकते है, और इस App का उपयोग करना भी बहुत आसान है।

यदि आप भी घर बैठे पैसे कमाना चाहते है अपने मोबाइल की मदद से तो oneappz इसके लिए बहुत अच्छा App है। आज हम पैसे भी Online कमा सकते है वो भी घर बैठे ही सिर्फ एक App की मदद से और इससे आप अच्छा Income भी कर सकते है।

तो आइये दोस्तों अब जानते है OneAppz App Kya Hai Hindi Me और अगर आप भी Online पैसे कमाना चाहते है तो यह पोस्ट What Is OneAppZ App In Hindi को शुरू से अंत तक ज़रुर पढ़े।

OneAppZ Kya Hai
OneAPPZ एक पैसे कमाने वाली App है। यह एक Referral और Earn प्रोग्राम पर काम करती है। OneAppz एक मोबाइल एप्लीकेशन है। जिस पर काम करके आप अच्छा पैसा कमा सकते है।

अगर आप इसकी Policy और Terms को अच्छे से समझ गए तो आप इससे अच्छा पैसा कमा सकते है, इसमें आपको बहुत से Option मिलते है जिससे आपकी अच्छी कमाई हो सकती है।

आप जैसे ही इस App में Sign Up करते हो तो आपको इस App के शुरू में ही एक OneAPPZ Ka Referral Code का Option मिलेगा जिसमें आप इस Referral Code [rM83] को Enter कर दे|

जिससे आप किसी को Join कराते है या कोई आपका Referral Code डालकर Join करता है तो आपको पैसे मिलते है। आपने यह तो जान लिया की OneAppZ Kya He तो अब आगे जानते है की OneAppz Se Paise OR UC Kaise Kamaye

ONEAPPZ App Se Paise OR PUBG MOBILE UC Kaise Kamaye

OneAPPZ से पैसे कमाने के लिए आपको शुरू में लोगों को Join कराना होता है। आपको एक व्यक्ति को Join कराने के 1 DOLLER OR 1500 COINS मिलते है। अगर आप 40 लोगों को Join कराते है तो आपको 3.20 Doller or 45000 Coins मिलते है|

इसके बाद आपको सिर्फ 2000 रुपये ही नहीं मिलेंगे बल्कि हर महीने उन व्यक्तियों के 4 रुपये मिलेंगे और फिर वो लोग भी और लोगो को Join करेंगे जिनके पैसे भी आपको मिलेंगे वो भी हर महीने|

ये Income हर महीने बढ़कर मिलेगी क्योंकि इसमें आपके Join करने वाले लोग भी शामिल होंगे और वो भी अन्य लोगो को Join करेंगे और आपको उनका भी कुछ प्रतिशत मिलेगा।

OneAppZ App Me Account Kaise Banaye
OneAppZ App में Account बनाने के लिए आपको OneAppZ App Download करना होगा। उसके बाद ही आप OneAppZ App पर Account बना सकते है तो जानते है अब OneAppZ Kaise Download Kare:

Download Link  Click Here
सबसे पहले आप OneAppz App को आप इस Link पर जाकर भी यहाँ से OneAppz App Download कर सकते है।

Open
1 Download होने के बाद अब इसे Install करके Open करे।

2 Add Name
अब इसमें अपना नाम लिखे।

3 Add Gmail Account
दुसरे Option में अपना gmail नंबर लिखे।

4 Create Password
यहाँ आपको अपना OneAppz App का एक Password Create करना है।

5 Add Referral Code
अब आपको इसमें rM83 यह Referral Code डालना है इससे आपको Bonus मिलेगा अगर आप यह Referral Code नहीं डालते है तो आप OneAD App में Sign Up नही कर सकते।

Terms And Condition पर Tick कर दे।
अब Sign Up पर Click कर दे, आपके मोबाइल नंबर पर एक Otp आएगा उसे यहाँ Enter कर दे और Next पर Click कर दे।
अब आपका OneAppz App में Account बन गया है।
OneAppz App पर Account तो आपने बना लिया लेकिन इसे कैसे उपयोग करते है यह जानना भी ज़रुरी है, तभी आप OneAppz App का उपयोग करके पैसे कमा सकेंगे तो अब जानते है OneAppz App Kaise Use Kare
अगर आप हमारी Website के Latest Update पाना चाहते है, तो आपको हमारी #Barbhuiya_Technical की YT Channel को Subscribe करना होगा। फिर मिलेंगे आपसे कुछ ऐसे ही New Update के साथ तब तक के लिए अलविदा दोस्तों आपका दिन मंगलमय हो

No comments